News in Hindi

‘द बिलीवर’ की शुरूआत ने $27.2 मिलियन के साथ निराश किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

ओझा: आस्तिक $27.2 मिलियन की अनुमानित कमाई के साथ सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस पर प्रथम स्थान हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई। इस माहौल में एक सम्मानजनक शुरुआत के बावजूद, आर-रेटेड फिल्म घरेलू स्तर पर उम्मीदों से कम रही क्योंकि यह यूनिवर्सल द्वारा कथित तौर पर अधिकारों के लिए $ 400 मिलियन का भारी भुगतान करने के बाद फ्रेंचाइजी को पुनर्जीवित करने की कोशिश करती है।

विदेशों में, पिक ने अपने पहले 40 बाज़ारों से $17.9 मिलियन के साथ शुरुआत की और वैश्विक स्तर पर $45.1 की शुरुआत की।

डेविड गॉर्डन ग्रीन द्वारा निर्देशित डरावनी तस्वीर पहली फिल्म के ठीक 50 साल बाद सिनेमाघरों में आई जादू देनेवाला मुद्रास्फीति को समायोजित करने से पहले वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 450 मिलियन डॉलर की कमाई करके, सिनेमा इतिहास बनाया और बनाया। विलियम फ्रीडकिन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म विलियम पीटर ब्लैटी की किताब पर आधारित थी और इसमें लिंडा ब्लेयर और एलेन बर्स्टिन ने अभिनय किया था।

द बिलिवर हाल ही में टेलर स्विफ्ट द्वारा अपनी नई कॉन्सर्ट फिल्म की घोषणा के बाद उन्हें अपनी रिलीज एक सप्ताह आगे बढ़ानी पड़ी, एरास टूर, 13 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज होगी क्योंकि दोनों फिल्में युवा फिल्म प्रेमियों और विशेष रूप से युवा महिलाओं को पसंद आएंगी। 11वें घंटे में रिलीज की तारीख में बदलाव करना कभी भी आदर्श नहीं है, क्योंकि होर्डिंग और अन्य आउटडोर प्रचार सहित कुछ विपणन सामग्रियों की मूल तारीख होती है। उम्मीद है कि स्विफ्ट की फिल्म इस सीज़न का इवेंट होगी और $100 मिलियन से $125 मिलियन की रेंज में एक मेगा घरेलू ओपनिंग की तलाश में है।

ब्लमहाउस, मॉर्गन क्रीक और यूनिवर्सल ने मिलकर काम किया ओझा: आस्तिकजिसके निर्माण में अपेक्षाकृत मामूली $20 मिलियन की लागत आई, दो और किस्तों की योजना पहले ही बनाई जा चुकी है (सीक्वल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है)।

ग्रीन, यूनिवर्सल और जेसन ब्लम – हॉलीवुड के हॉरर उस्ताद, के व्यापक रूप से सफल पुनरुद्धार के पीछे एक ही टीम थी हेलोवीन फ्रेंचाइजी. 2018 में, हेलोवीन घरेलू स्तर पर रिकॉर्ड तोड़ $72.2 मिलियन की कमाई हुई।

इस सप्ताह के अंत में जा रहे हैं, ओझा: आस्तिक $30 मिलियन से $36 मिलियन रेंज में घरेलू लॉन्च के लिए ट्रैकिंग कर रहा था।

यह कहना कठिन है कि बुरी समीक्षाएँ कष्ट पहुँचा रही हैं या नहीं विश्वास करनेवाला।. रॉटेन टोमाटोज़ पर इसके आलोचकों का स्कोर केवल 23 प्रतिशत है। और दर्शकों ने फिल्म को सी सिनेमास्कोर दिया, जो एक डरावने शीर्षक के लिए पूरी तरह से असामान्य नहीं है (हालांकि, सैक्स एक्स जबकि बी अर्जित किया नन द्वितीय सी+ प्राप्त हुआ)। अच्छी खबर: फिल्म देखने वालों ने पोस्टट्रैक दर्शकों के एग्जिट पोल पर इसे ठोस अंक दिए।

डरावनी बाज़ार भी संतृप्त है। एक्स देखा, जिसने एक सप्ताह पहले 18.6 मिलियन डॉलर की कमाई की थी, उसने अपनी दूसरी पारी में अनुमानित $8.2 मिलियन की कमाई की और तीसरे स्थान पर रही। जादू देनेवाला और PAW पेट्रोल: द माइटी मूवीजिसने अपने द्वितीय वर्ष में 11.8 मिलियन डॉलर कमाए।

नन द्वितीय, जो पिछले महीने $32.6 मिलियन की कमाई के साथ खुली, अब अपने पांचवें सप्ताहांत में है और 6-अक्टूबर को अनुमानित $2.6 मिलियन कमाकर 7वें नंबर पर आ गई है। 8 घरेलू बॉक्स ऑफिस चार्ट।

ओझा: आस्तिक यह फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है (दूसरी और तीसरी निराशाजनक थीं)। 1973 की मूल फिल्म के बाद पहली बार, बर्स्टिन ने क्रिस मैकनील के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका दोहराई है, एक ऐसी अभिनेत्री जो पांच दशक पहले अपनी बेटी रेगन के साथ जो हुआ उससे हमेशा के लिए बदल गई है। यह विक्टर फील्डिंग (लेस्ली ओडोम जूनियर) पर केंद्रित है, जिसकी बेटी (लिड्या ज्वेट) और उसकी दोस्त (ओलिविया मार्कम) पर जादू हो जाता है।

विशेष बॉक्स ऑफिस पर, A24 और चेर्निन एंटरटेनमेंट डिक्स: द म्यूजिकल $31,552 का शानदार स्थान औसत अर्जित किया, जो सप्ताहांत का सर्वश्रेष्ठ प्रति थिएटर औसत और वर्ष के सर्वश्रेष्ठ में से एक है।

और भी आने को है.

यह कहानी मूल रूप से 7 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे प्रकाशित हुई थी.