News in Hindi

सीज़न 4 पहली बार फरवरी में सिनेमाघरों में शुरू होगा – हॉलीवुड रिपोर्टर

यह आधिकारिक है: हिट बाइबिल स्ट्रीमिंग श्रृंखला का नया सीज़न चुनिंदायीशु के जीवन और मंत्रालय के बारे में, पहली बार विशेष रूप से सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

का नाट्य प्रस्तुतिकरण चुना हुआ: सीज़न 4 एपिसोड 1-3 के दो सप्ताह के साथ 1 फरवरी 2024 से शुरू होगा, उसके बाद 15 फरवरी को एपिसोड 4-6 और 29 फरवरी को एपिसोड 7-8 चलेगा। फैथॉम इवेंट्स अमेरिका और कनाडा में वितरण कर्तव्यों को संभाल रहा है। वितरकों का एक संघ एपिसोड को लैटिन अमेरिका, यूके, पोलैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बड़े पर्दे पर लाएगा।

इसके नाटकीय प्रदर्शन के बाद, सीज़न चार चुनिंदा सहित सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेगा चुनिंदा टीवी, मोबाइल ऐप्स, प्रसारण और केबल टीवी। लायंसगेट शो का वैश्विक टेलीविजन निर्माता है।

पिछले सीज़न का पहला और अंतिम एपिसोड चुनिंदा फैथॉम के माध्यम से सिनेमाघरों में खेला गया।

“हर बार जब हमने नाटकीय पानी में अपने पैर डुबोए हैं, तो दर्शकों ने भारी मात्रा में हमें बताया है कि वे और अधिक चाहते हैं। सीज़न 4 के एपिसोड देखने के बाद, हमें पता था कि हम अपने प्रशंसकों के साथ अन्याय करेंगे अगर हमने उन्हें बड़े पर्दे पर उन लोगों के साथ देखने का मौका नहीं दिया जिनके साथ वे हंस सकते हैं और रो सकते हैं,” डलास जेनकिंस, निर्माता, निर्देशक और निर्माता का चुनिंदाएक बयान में कहा गया।

फैथॉम के सीईओ रे नट ने कहा, “हम दोबारा सहयोग करने को लेकर रोमांचित हैं चुनिंदा टीम अन्यत्र उपलब्ध होने से पहले पूरे चौथे सीज़न को प्रशंसकों के लिए सिनेमाघरों में लाएगी।”

अंतिम नाटकीय योजना की घोषणा रविवार रात डलास में की गई चुनिंदा अंदरूनी सूत्र सम्मेलन. उपस्थित लोगों को नए सीज़न का टीज़र-ट्रेलर दिखाया गया, जिसे अभिनेताओं की चल रही हड़ताल के बीच SAG-AFTRA छूट दी गई थी।

के पिछले सीज़न चुनिंदा – जिसने एक क्राउड-फंडेड स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट के रूप में अपना जीवन शुरू किया – प्राइम वीडियो, पीकॉक और नेटफ्लिक्स सहित कई प्लेटफार्मों पर अच्छा प्रदर्शन किया है। यह सीडब्ल्यू पर रेटिंग-ड्राइवर भी रहा है।

“चुना हुआ” सीज़न 4 का पोस्टर

सौजन्य लायंसगेट