News in Hindi

ग्रेटा गेरविग्स ने बार्बी पर प्रतिक्रिया, उत्पादन के दौरान आत्म-संदेह के बारे में बात की – हॉलीवुड रिपोर्टर

ग्रेटा गेरविग का कहना है कि उनके मॉन्स्टर हिट का स्वागत है बार्बी अनुभव करने के लिए “सबसे रोमांचकारी चीज़” रही है।

रविवार को बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में एक विशेष स्क्रीन टॉक में बोलते हुए, जहां उन्हें एक रॉकस्टार का स्वागत किया गया (जैसा कि उनके साक्षात्कारकर्ता ने किया था, उत्तराधिकार निर्माता जेसी आर्मस्ट्रांग), उन्होंने कहा कि फिल्म का सेट “सबसे अधिक आनंददायक” था, जिस पर वह कभी भी गई थीं। “तो, मैंने सोचा, अगर मैं एक ऐसी फिल्म बना सकूं जो देखने में बनाने की तुलना में आधी मज़ेदार हो, तो मुझे लगता है कि शायद हमें एक मौका मिल गया है।”

हालाँकि, गेरविग ने यह भी स्वीकार किया कि फिल्म बनाने की प्रक्रिया से प्यार करने के बावजूद, उन्होंने “आई एम जस्ट केन” नृत्य दृश्य का हवाला देते हुए अभी भी अपने रचनात्मक विकल्पों पर भारी मात्रा में आत्म-संदेह का अनुभव किया, जहां कई केन्स समुद्र तट पर लड़ रहे हैं। “वह अनुक्रम, विशेष रूप से, केवल उन विकल्पों से भरा हुआ था जिन्होंने मुझे रोमांचित किया और मुझे बहुत खुश किया, लेकिन फिर मैं दिन के अंत में घर चला रहा होता और सोच रहा होता… ‘अरे नहीं!'”

गेरविग की घबराहट के बावजूद, बार्बी 1.4 बिलियन डॉलर से अधिक की कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिससे यह 2023 की वार्नर ब्रदर्स की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।’ सभी समय की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म और एकल महिला निर्देशक द्वारा सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म।

उन्होंने फिल्म पर प्रतिक्रिया के बारे में कहा, “यह इस अविश्वसनीय भावना की तरह है कि ‘जो गाना मेरे दिल में है वह दूसरे लोगों के दिलों में भी है।” “यह अविश्वसनीय रूप से गतिशील रहा है।”

दौरान बार्बीशुरुआती सप्ताहांत में, गेरविग ने कहा कि वह न्यूयॉर्क में थी, लेकिन उसने अन्य लोगों से फिल्म की प्रतिक्रिया के बारे में सुनने का इंतजार नहीं किया, इसलिए वह अपने लिए जवाब पाने गई।

उन्होंने दावा किया, “मैं अलग-अलग थिएटरों में गई और पीछे खड़ी हो गई, और अगर मुझे लगा कि यह सही स्तर पर नहीं चल रहा है, तो मैं वॉल्यूम भी बढ़ा देती हूं।” ऐसी ही एक स्क्रीनिंग में, उन्होंने एक महिला को प्राउस्ट बार्बी के बारे में चुटकुले पर हँसते हुए सुना, जो फिल्म में उनके द्वारा डाले गए कई विशिष्ट वन-लाइनर्स में से एक था। “और मैं ऐसा था: ‘वह मजाक तुम्हारे लिए था!”

गेरविग ने अधिक विवरण दिए बिना कहा कि वह वर्तमान में एक अन्य परियोजना पर काम कर रही हैं। “मैं लेखन प्रक्रिया में हूं,” उसने स्वीकार किया, “और यह कठिन है क्योंकि मुझे बार-बार बुरे सपने आ रहे हैं।”