Bollywood Homes

Bollywood Movie News

News in Hindi

2023 कैमरिमेज प्रतियोगिता फिल्मों में किलर ऑफ द फ्लावर मून – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

फूल चंद्रमा के हत्यारे, हम सभी अजनबी और काली फ़ाइलें इस वर्ष के EnergaCamerimage अंतर्राष्ट्रीय सिनेमैटोग्राफी फिल्म महोत्सव में मुख्य प्रतियोगिता का हिस्सा होगा।

मार्टिन स्कॉर्सेसी का 1920 के दशक का सेट हत्यारोंलियोनार्डो डिकैप्रियो, लिली ग्लैडस्टोन और रॉबर्ट डी नीरो अभिनीत, ओसेज नेशन के सदस्यों की संदिग्ध हत्याओं पर नज़र रखती है, जो अपनी भूमि के नीचे तेल की खोज के बाद दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से कुछ बन गए। सिनेमैटोग्राफर रोड्रिगो प्रीतो, जो पोलिश महोत्सव में फिल्म पेश करेंगे, ने पहले एलेजांद्रो जी. इनारितु के लिए कैमरिमेज की मुख्य प्रतियोगिता गोल्डन फ्रॉग जीती थी। अमोरेस पेरोस और ओलिवर स्टोन के लिए सिल्वर फ्रॉग सिकंदर.

एंड्रयू स्कॉट और पॉल मेस्कल अभिनीत, एंड्रयू हाई की हम सभी अजनबीडीपी जेमी रैमसे द्वारा शूट किया गया, जो फिल्म का परिचय भी देंगे, ताइची यामादा के उपन्यास से प्रेरित है अजनबीएस। एक साल पहले, रामसे को ओलिवर हरमनस पर उनके काम के लिए कैमरिमेज के कांस्य मेंढक से सम्मानित किया गया था। जीविका.

काली फ़ाइलेंजीन-स्टीफ़न सॉवायर द्वारा निर्देशित और डेविड उन्गारो द्वारा निर्देशित, एक नौसिखिया पैरामेडिक (टी शेरिडन) की कहानी बताती है, जिसे एक अनुभवी (सीन पेन) के साथ काम करने के लिए भेजा जाता है।

जैसा कि पहले घोषणा की गई थी, गरीब बातें (योर्गोस लैंथिमोस द्वारा निर्देशित और रॉबी रयान द्वारा निर्देशित) कैमरिमेज के 31वें संस्करण की मुख्य प्रतियोगिता में खुलेगा और प्रतिस्पर्धा करेगा, जो पोलैंड के टोरून में 11-18 नवंबर तक चलेगा।

[ad_2]