News in Hindi

2023 एनिमेशन मियाज़ाकी की नवीनतम फ़िल्मों को प्रदर्शित करने वाला फ़िल्म महोत्सव है

हयाओ मियाज़ाकी और स्टूडियो घिबली की नवीनतम विशेषता “द बॉय एंड द हेरॉन” है। जापानी शीर्षक: 君たちはどう生きるか”किमिताची वा दो इकिरु का” (आप कैसे रहते हैं?”)

एनिमेशन इज़ फिल्म फेस्टिवल 2023 18 से 22 अक्टूबर तक टीसीएल चाइनीज 6 थिएटर्स, 6801 हॉलीवुड ब्लव्ड में आयोजित किया जाएगा। हॉलीवुड में.

एनिमेशन इज़ फ़िल्म” महोत्सव दुनिया भर से एनिमेटेड सिनेमा के क्यूरेटेड चयन को प्रदर्शित करने के लिए हॉलीवुड में लौट आया है, जिसमें जापान, फ्रांस, बेल्जियम और अन्य की फिल्में शामिल हैं, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है।

इस पतझड़ में, जापान हाउस लॉस एंजिल्स ने महोत्सव में जापानी फिल्मों के चयन का आनंद लेने के लिए एक विशेष 25% छूट कोड (जेएचएलए) की पेशकश करने के लिए एआईएफ के साथ साझेदारी की है।

इस महोत्सव का निर्माण जीकेआईडीएस द्वारा एनेसी इंटरनेशनल एनिमेशन फिल्म फेस्टिवल और वैरायटी के सहयोग से किया गया है।

• “द बॉय एंड द हेरॉन” बुधवार, 18 अक्टूबर को शाम 7 बजे (बिक गया) और रविवार, 22 अक्टूबर, दोपहर 12 बजे (नया जोड़ा गया) टीसीएल चाइनीज थिएटर्स-आईमैक्स पर। $15 सामान्य, $12 वरिष्ठ नागरिक और बच्चे

महितो नाम का एक युवा लड़का अपनी माँ के लिए तरस रहा है और जीवित और मृत लोगों की साझा दुनिया में कदम रखता है। वहां मृत्यु का अंत हो जाता है और जीवन को एक नई शुरुआत मिलती है। हयाओ मियाज़ाकी के मन से मित्रता को श्रद्धांजलि स्वरूप, जीवन, मृत्यु और सृजन के बारे में एक अर्ध-आत्मकथात्मक कल्पना।

• “द कंसीयज” शनिवार, 21 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे टीसीएल चाइनीज थिएटर्स-ऑडिटोरियम 1 में। $15 सामान्य, $12 वरिष्ठ और बच्चे।

आकर्षक होक्योकू डिपार्टमेंट स्टोर में कदम रखें, जहां खरीदार सभी आकार और साइज़ के जानवर हैं। बड़े दिल वाली नवागंतुक अकीनो का लक्ष्य अपने सहकर्मी मोरी का आदर्श दरबान के रूप में अनुकरण करना है। अपने अनूठे ग्राहकों की मांगों से परखी गई, अकीनो को सीखना होगा कि अपने प्रबंधक श्री टोडो की सतर्क (और गहन) नजर के तहत अपनी सपनों की भूमिका में कैसे आगे बढ़ना है।

• “फीनिक्स: रिमिनिसेंस ऑफ फ्लावर” शनिवार, 21 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे टीसीएल चाइनीज थिएटर्स-ऑडिटोरियम 1 में। $15 सामान्य, $12 वरिष्ठ नागरिक और बच्चे।

उजाड़ ग्रह ईडन17 पर एक त्रासदी के बाद, रोमी को क्रायो-संरक्षण की स्थिति में रखा गया है। जब वह एक हजार साल बाद भविष्य में जागती है, अकेले लेकिन अब सभ्य ग्रह पर राजघराने के रूप में अपनाई जाती है, तो वह अपने छोटे बेटे से किए गए वादे को पूरा करने के लिए यात्रा पर निकलती है: पृथ्वी पर लौटने के लिए। ओसामु तेजुका की प्रसिद्ध मंगा श्रृंखला को अपनाने वाली, निर्देशक शोजिरो निशिमी और स्टूडियो4℃ की फिल्म एक दृश्य और आध्यात्मिक दावत है।

टिकट और अधिक जानकारी के लिए, यहां जाएं: www.japanhousela.com/events/animation-is-film-festival-2023/