Bollywood Homes

Bollywood Movie News

News in Hindi

हॉलीवुड हेरिटेज म्यूज़ियम में नोर्मा शियरर प्रदर्शनी का विस्तार किया गया

[ad_1]

नोर्मा शियरर ने 1930 की फिल्म “द डिवोर्सी” में अपने प्रदर्शन के लिए ऑस्कर जीता। (फोटो हॉलीवुड हेरिटेज म्यूजियम के सौजन्य से)

लोकप्रिय मांग के कारण, हॉलीवुड हेरिटेज म्यूजियम की प्रदर्शनी “ए फ्री सोल: द लाइफ एंड अनएक्सपेक्टेड लिगेसी ऑफ नोर्मा शियरर – द क्वीन ऑफ द एमजीएम लॉट” को रविवार, 5 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है।

क्यूरेटर डेरिन बार्न्स शनिवार, 14 अक्टूबर को सुबह 11 बजे एक गैलरी टॉक देंगे, जिसमें नोर्मा शियरर के जीवन और विरासत के बारे में जानकारी शामिल होगी, जिसमें उनकी कई संपत्तियों पर एक नज़र शामिल होगी, जिन कारणों से उन्होंने बाधाओं का सामना किया। प्रमुख फिल्म स्टार और कैसे उन्होंने दूसरों को जीवन और उद्योग में आगे बढ़ने में मदद की। शियर्र परिवार के कुछ सदस्यों के भाग लेने की उम्मीद है।

प्रदर्शनी की वस्तुओं में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पोस्टर, व्यक्तिगत और व्यावसायिक तस्वीरें (एक छोटे लड़के के रूप में इरविंग थालबर्ग की एक दुर्लभ तस्वीर सहित), शियरर की फिल्मों के लिए बनाए गए स्टूडियो प्रचार आइटम, वेशभूषा, शियरर की एक कॉम्पैक्ट, स्टूडियो अनुबंध, उनकी अप्रकाशित आत्मकथा शामिल हैं। , नोर्मा की जॉर्ज हुरेल तस्वीरों का प्रदर्शन और भी बहुत कुछ।

शियरर (“द वुमेन”) द्वारा अपने पहले फिल्म अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के सौ साल पूरे होने के अवसर पर, हॉलीवुड हेरिटेज हॉलीवुड के महानतम सितारों में से एक का जश्न मनाता है। 1930 के दशक में वह स्टूडियो में ग्रेटा गार्बो के बाद सबसे बड़े नामों में से एक बन गईं। 1927 में उन्होंने स्टूडियो के गोल्डन बॉय, कार्यकारी इरविंग थेलबर्ग से शादी भी की (उनके नाम पर अकादमी के वार्षिक पुरस्कार के कारण उनका नाम अभी भी जाना जाता है)। उन्होंने प्री-कोड पॉट-बॉयलर, “द डिवोर्सी” (1930) में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर जीता।

प्रदर्शनी मुख्य गैलरी के साथ-साथ जैक ओकी और विक्टोरिया हॉर्न गैलरी में भी है। हॉलीवुड हेरिटेज संग्रहालय 2100 एन हाईलैंड एवेन्यू पर स्थित है। जानकारी के लिए, hollywoodheritage.org पर जाएं।

[ad_2]