News in Hindi

हॉलीवुड हिल्स सेलिब्रिटी एस्टेट, संगीत और फिल्म से जुड़ा हुआ

संगीत और फिल्मी हस्तियों से जुड़ा हॉलीवुड इतिहास का एक टुकड़ा एक बार फिर चर्चा में है।

1990 के दशक में द वॉलफ्लावर के फ्रंटमैन जैकब डायलन और बाद में प्रसिद्ध अभिनेत्री रेनी ज़ेल्वेगर के स्वामित्व वाली यह निकोल्स कैन्यन संपत्ति, लगभग 5 मिलियन डॉलर की कीमत के साथ बाजार में प्रवेश करते ही सुर्खियां बटोर रही है।

मूल रूप से छह दशक पहले निर्मित, इस सेलेब-वंशावली पैड की स्थापना के बाद से इसमें पूर्ण परिवर्तन आया है। रॉब रिपोर्ट.

संपत्ति आखिरी बार 2003 में बदली थी जब इसे यूनाइटेड टैलेंट एजेंसी के पार्टनर और सुपरस्टार जॉनी डेप के पूर्व एजेंट ट्रेसी जैकब्स ने अधिग्रहण कर लिया था।

अब, डगलस एलिमैन के लिस्टिंग एजेंट जोश फ्लैग के विशेषज्ञ मार्गदर्शन में, यह अनूठी संपत्ति एक बार फिर नए स्वामित्व की तलाश कर रही है।

सुरक्षित दीवारों और एक लंबे गेट वाले रास्ते के पीछे स्थित, संपत्ति लगभग एक एकड़ भूमि में फैली हुई है, पड़ोसी संपत्तियों का स्वामित्व बेवर्ली डी’एंजेलो और सेठ रोजेन के पास है।

एकल-स्तरीय आवास में 315 वर्ग मीटर के रहने की जगह के भीतर तीन शयनकक्ष और चार स्नानघर हैं, सभी समृद्ध गहरे दृढ़ लकड़ी के फर्श और सुरुचिपूर्ण लकड़ी-बीम छत से सजाए गए हैं।

संपत्ति की विशिष्ट विशेषताओं में से एक एक लिविंग रूम है जो अपने फायरप्लेस, कस्टम बिल्ट-इन और पिछवाड़े की ओर जाने वाले फ्रेंच दरवाजों के साथ गर्मी फैलाता है।

औपचारिक भोजन कक्ष अपनी चिमनी के साथ समान रूप से आकर्षक है, जबकि एक पुस्तकालय में फर्श से छत तक किताबों की अलमारियाँ उपलब्ध हैं।

पारिवारिक कमरा संगमरमर के काउंटरटॉप्स और शीर्ष स्तरीय उपकरणों के साथ एक स्वादिष्ट रसोई से सहजता से जुड़ता है।

प्राथमिक शयनकक्ष एक शानदार स्थान है, जिसमें बैठने की जगह, देवदार की वॉक-इन कोठरी और एक संगमरमर से बना स्नानघर है जो एक स्पा को टक्कर देता है, जिसमें एक चिमनी, गर्म फर्श, दोहरी वैनिटी, एक भिगोने वाला टब और एक भाप शॉवर है।

बाहरी स्थान भी उतना ही प्रभावशाली है, जिसमें एक नखलिस्तान जैसी सेटिंग है जिसमें एक पूल और स्पा है, जो एक सनडेक से घिरा हुआ है।

बिल्ट-इन बारबेक्यू के साथ एक अल्फ्रेस्को डाइनिंग क्षेत्र मनोरंजन के लिए बिल्कुल सही है, और एक अलग दो-कार गेराज तस्वीर को पूरा करता है।

ट्रेसी जैकब्स के लिए, यह बिक्री उनकी आवासीय यात्रा में एक नए अध्याय में बदलाव का प्रतिनिधित्व करती है।

उन्होंने हाल ही में बेवर्ली हिल्स के ऊपर पहाड़ों में रिहाना का ट्यूडर शैली का घर 10.3 मिलियन डॉलर में खरीदा है।