News in Hindi

हंगर गेम्स के निर्देशक को ‘मॉकिंगजे’ को दो फिल्मों में बांटने का अफसोस है – हॉलीवुड रिपोर्टर

भूख के खेल: मॉकिंग्जे निर्देशक फ्रांसिस लॉरेंस ने कहा कि अब वह अंतिम पुस्तक को दो फिल्मों में विभाजित किए जाने पर मिली-जुली प्रतिक्रियाओं को समझते हैं।

के साथ एक इंटरव्यू के दौरान लोग पत्रिका, शुक्रवार को ऑनलाइन प्रकाशित, फिल्म निर्माता ने स्वीकार किया कि अगर उन्हें जेनिफर लॉरेंस के नेतृत्व वाली फिल्मों को फिर से बनाना पड़ा, तो वह विभाजित नहीं होंगे मॉकिंग्जे दो अलग-अलग हिस्सों में.

“मुझे इसका पूरा अफसोस है। मैं पूरी तरह से ऐसा करता हूं,” लॉरेंस ने कहा। “मुझे यकीन नहीं है कि हर कोई ऐसा करता है, लेकिन मैं निश्चित रूप से करता हूं।”

उन्होंने यह भी नोट किया कि टीम उस समय इस बात पर सहमत थी कि दोनों भाग मॉकिंग्जे, जो एक साल के अंतर पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई, “उनके अपने अलग-अलग नाटकीय प्रश्न थे,” जो पूर्ण आर्क के लिए बने। लेकिन उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि क्यों कुछ प्रशंसक फिल्मों के बीच लंबी प्रतीक्षा अवधि से खुश नहीं थे।

लॉरेंस ने कहा, “मुझे पीछे मुड़कर देखने पर जो एहसास हुआ – और सभी प्रतिक्रियाओं को सुनने के बाद और प्रशंसकों, आलोचकों और अलग-अलग लोगों के गुस्से को महसूस करने के बाद – मुझे एहसास हुआ कि यह निराशाजनक था।” “और मैं इसे समझ सकता हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “टेलीविजन के एक एपिसोड में, यदि आपके पास कोई क्लिफहेंजर है, तो आपको एक सप्ताह इंतजार करना होगा या आप बस इसे खा सकते हैं और फिर आप अगला एपिसोड देख सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को एक साल तक इंतजार कराना कपटपूर्ण लगता है, भले ही ऐसा नहीं था। हमारा इरादा कपटपूर्ण होने का नहीं था।”

लेकिन निर्देशक ने यह भी कहा कि किताबों को दो भागों में बांटकर उनमें से अधिक को अपनाने में सक्षम होना अच्छा था।

“वास्तव में, हमें किसी भी अन्य फिल्म की तुलना में किताब में स्क्रीन पर अधिक देखने को मिला क्योंकि आपको अंतिम पुस्तक के लिए लगभग चार घंटे का स्क्रीन टाइम मिल रहा है,” उन्होंने समझाया।

जहां तक ​​उनके आगामी प्रीक्वल की बात है द हंगर गेम्स: द बैलाड ऑफ़ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्सजो 17 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी, लॉरेंस ने कहा कि इरादा हमेशा सुजैन कोलिन्स की किताब से एक फिल्म बनाने का था जो 2020 में प्रकाशित हुई थी, भले ही इसका मतलब लंबे समय तक चलने के लिए हो।

उन्होंने कहा, “मैं उन्हें कभी भी किताब को दो हिस्सों में बांटने नहीं दूंगा।” “इसके बारे में कभी कोई वास्तविक बातचीत नहीं हुई। यह एक लंबी किताब है, लेकिन हमें विभाजित करने के लिए बहुत कुछ मिला है मॉकिंग्जे दो भागों में – प्रशंसकों से, आलोचकों से, हर किसी से – मैंने कहा, ‘कोई रास्ता नहीं। मैं बस एक लंबी फिल्म बनाऊंगा।’ “