News in Hindi

सीएए के ब्रायन लौर्ड ने हार्वे विंस्टीन की टिप्पणियों पर एरी इमानुएल पर हमला किया – हॉलीवुड रिपोर्टर

सीएए के अध्यक्ष और सीईओ ब्रायन लौर्ड ने अपने लंबे समय से एजेंसी प्रतिद्वंद्वी एरी इमानुएल को जवाब दिया है।

एमानुएल ने बुधवार को सीएए की आलोचना की – और विशेष रूप से लौर्ड और उनके सहयोगी केविन हुवेन ने – एक मुकदमे को लेकर जिसमें एजेंसी पर हार्वे विंस्टीन के अपराधों में शामिल होने का आरोप लगाया था। इमानुएल ने कहा कि लूर्ड को स्वतंत्र जांच होने तक पद से हट जाना चाहिए।

“देखिए, हम सभी जानते हैं कि अरी एमानुएल एक अविश्वसनीय रूप से प्रदर्शन करने वाला, अनियमित और, मेरी राय में, हमेशा स्वयं-सेवा करने वाला इंसान है, मुझे लगता है, इससे न केवल उसके सहयोगियों, बल्कि उसके ग्राहकों – जो कुछ उसके पास हैं, को नुकसान होता है। बाएं – और, अधिक महत्वपूर्ण रूप से, उनके निवेशक,” लूर्ड ने गुरुवार को समाचार संगठन के स्क्रीनटाइम सम्मेलन के दूसरे दिन ब्लूमबर्ग के लुकास शॉ से बात करते हुए कहा।

“यह विचार कि वह किसी भी तरह से सोच सकता है कि वह खुद को नैतिक रूप से किसी से भी बेहतर रख सकता है – लेकिन विशेष रूप से उन मुद्दों के आसपास जो महिलाओं के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण हैं – अजीब है,” लूर्ड ने कहा।

“हम पर उस चीज़ के लिए झूठा आरोप लगाया गया जो हमने नहीं किया था, और हम उन आरोपों को उचित मंच पर अदालत में संबोधित करने जा रहे हैं। अभिनेत्री जूलिया ऑरमंड द्वारा 4 अक्टूबर को दायर मुकदमे के जवाब में लूर्ड ने आगे कहा, मुझे बस इतना ही कहना है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि सीएए ने “उसकी भलाई का ध्यान नहीं रखा, उसे खतरे में नहीं डाला, और उसे इसके बारे में चेतावनी नहीं दी।” वीनस्टीन की भविष्यवाणी।”

लौर्ड ने पिछले महीने फ्रांसीसी लक्जरी मुगल फ्रांकोइस-हेनरी पिनाउल्ट को हुई बिक्री को भी संबोधित किया। लौर्ड का कहना है कि पिनाउल्ट को बेचने के विचार पर पहली बार दो साल पहले एक सम्मेलन में चर्चा की गई थी (उन्होंने निर्दिष्ट नहीं किया, लेकिन उन्होंने जो विवरण दिया वह एलन एंड कंपनी के वार्षिक सन वैली कॉन्फैब जैसा लगता है), और “इस पर विचार किया गया” इसका पता लगाने में 14 महीने लगे,” टीपीजी बेचने के लिए “अनिच्छुक” था।

लूर्ड ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें हमारा उनके पोर्टफोलियो में होना पसंद आया, हमारे पास जो जानकारी है और जो पहुंच है, दोनों के लिए और हम कुछ ऐसा करते हैं जो ज्यादातर कंपनियां नहीं करती हैं।”

हालाँकि, उन्होंने यह भी कहा कि पिनॉल्ट को बहुमत की बिक्री “अब हमारे लिए एक आदर्श समाधान है, लेकिन यह किसी भी संभावना से इनकार नहीं करता है।”

“हम अपने ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, न कि उन चीज़ों को जोड़ने के तिमाही-दर-तिमाही डर पर जो व्यवस्थित रूप से फिट नहीं होती हैं, और जो हमें नए अवसरों का लाभ उठाने की अनुमति नहीं देती हैं। दुनिया,” उन्होंने आगे कहा।

लूर्ड अपने नए स्वामित्व के तहत सीएए के सीईओ हैं, जो इसके साझेदारी अतीत से अलग है।

“मेरे पास एक नया शीर्षक है, जिसका अर्थ है कि मैं बहुत अधिक लोगों के लिए काम करता हूं, मुझे एहसास हुआ है,” लूर्ड ने कहा, उनके दिमाग में अभी भी कंपनी को चलाने के लिए लगभग 35 सीएए भागीदार और अधिकारी एक साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे लगता है कि अगर चीजें गलत होती हैं, तो मैं ही वह व्यक्ति हूं जो देर तक जागता हूं।”

और लूर्ड ने चल रही एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल पर भी विचार किया, जिससे बुधवार रात को वार्ता स्थगित कर दी गई।

“पैसे का बहुत बड़ा अंतर है, बहुत बड़ा। और इसे पाटना उतना कठिन होगा जितना मैं सोचता हूं कि लोग विश्वास करते हैं,” लूर्ड ने कहा, इससे पहले कि, “अरे दोनों को दो दिनों के लिए सांस लेनी होगी और कमरे में वापस आना होगा।”

लूर्ड ने कहा, “मुझे लगता है कि डीजीए, डब्ल्यूजीए और अब एसएजी दोनों के साथ इन वार्ताओं के बारे में जो वास्तव में मुश्किल रहा है उसका एक हिस्सा यह है कि कंपनियों – पहली बार स्पष्ट तरीके से – बहुत अलग एजेंडे हैं।” “और उस कमरे के बारे में जो मुश्किल है वह उन सभी लोगों की तरह नेक इरादे वाला है – मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि वे हैं – उनके व्यवसायों को विभिन्न चीजों से चुनौती मिलती है।”

उन्होंने सुझाव दिया कि जैसे ही एसएजी वार्ता समाप्त हो जाती है, और एक नए सौदे पर सहमति हो जाती है, एएमपीटीपी को जल्द से जल्द आईएटीएसई के साथ बातचीत करनी चाहिए, और वार्ता शुरू करने के लिए अगले जून की समय सीमा से ठीक पहले इंतजार नहीं करना चाहिए। ईमान से।

“उन्हें अपने बातचीत करने के तरीके को बदलना होगा। लूर्ड ने कहा, किसी ऐसी चीज को हल करने का प्रयास करने के लिए अनुबंध समाप्त होने से दो महीने पहले इसे नहीं छोड़ा जा सकता है, जिसका साल-दर-साल समाधान नहीं हो सकता है। “इसमें एक दशक का लंबा दृष्टिकोण हो सकता है, लेकिन इस पर चर्चा, बातचीत और सहमति होनी चाहिए। सेब से सेब की बातचीत होनी चाहिए।”

हालाँकि उन्होंने यह भी कहा कि प्रतिभा के लिए साहसिक कार्य करने की इच्छुक कंपनी के लिए एक “अवसर” है: “मुझे नहीं पता कि यह जादुई व्यक्ति कौन है या कंपनी कौन है, लेकिन मैं प्रयास करने और बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने जा रहा हूँ उन्हें: किसी को अविश्वसनीय बाज़ार लाभ होगा यदि वे कलाकारों के साथ जुड़ जाएं और कहें, ‘अगर हम जीतते हैं तो आप जीतेंगे।”

और लूर्ड ने भविष्यवाणी की कि स्ट्राइक के बाद हॉलीवुड का भविष्य स्ट्राइक से पहले की तुलना में बहुत अलग दिखेगा।

“मुझे लगता है कि मध्य मूल्य सीमा में कम उत्पादन होने वाला है। मुझे लगता है कि उच्च मूल्य सीमा में और भी कुछ होने वाला है क्योंकि जब आप वैश्विक आयोजनों में जाते हैं बार्बी या ओप्पेन्हेइमेरया आप जानते हैं, सुपर मारियो ब्रोस्।यह निवेश के लायक है,” लूर्ड ने कहा, उनका मानना ​​है कि मध्य-बाज़ार की फिल्में “शायद बेहतर तरीके से क्यूरेट की जाएंगी।”

हालाँकि लौर्ड ने यह भी आशा व्यक्त की कि “और भी सस्ती चीज़ें हैं जो अधिक लोगों को खुद को अभिव्यक्त करने और उनके काम को देखने का मौका देती हैं।”