News in Hindi

संभावित प्रीक्वल के लिए अपने विचार पर क्रिसमस से पहले दुःस्वप्न निर्देशक – हॉलीवुड रिपोर्टर

तीस साल बाद क्रिसमस से पहले का दुःस्वप्न जारी किया गया था, निर्देशक हेनरी सेलिक एक संभावित प्रीक्वल के लिए अपने विचार साझा कर रहे हैं।

के साथ एक साक्षात्कार में लोग पत्रिका, शुक्रवार को ऑनलाइन प्रकाशित हुई, फिल्म निर्माता ने स्वीकार किया कि पहली फिल्म से जुड़ी बड़ी मात्रा में काम के कारण वह अगली कड़ी बनाने के विचार पर जल्दबाजी नहीं करेंगे, उन्होंने कहा कि यह “एक आदर्श फिल्म है [that] सही समय से बाहर आया, और पिछले कुछ वर्षों में बहुत बड़ा हो गया।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है टिम [Burton] विशेष रूप से ऐसा महसूस होता है कि, इसके साथ खिलवाड़ क्यों? उसे निश्चित रूप से सीक्वल से अधिक पैसा कमाने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें कई अन्य सफलताएँ मिली हैं, और अब तक कोई भी अगली कड़ी के लिए कोई बढ़िया विचार लेकर नहीं आया है। और मुझे अब भी लगता है कि टिम को निर्णय लेना है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई विचार है जो उसे आश्वस्त कर सके।”

लेकिन एक विचार पूरी तरह से चर्चा से बाहर नहीं है। सेलिक ने कहा कि वह प्रीक्वल करने के लिए अधिक इच्छुक हो सकते हैं। “जैक हेलोवीन टाउन का राजा कैसे बना, इसके बारे में और भी दिलचस्प कहानी हो सकती है।” Coraline निर्देशक ने समझाया.

जहां तक ​​यह सवाल है कि क्या मूल कलाकारों में से कोई दूसरी फिल्म के लिए वापसी करेगा, तो क्रिस सारंडन ने कहा कि वह “बिल्कुल” जैक स्केलिंगटन को आवाज देते हुए अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

“हेनरी को उद्धृत करने के लिए, ‘हाँ भाड़ में जाओ,” उन्होंने आउटलेट को बताया। “अगर कोई सीक्वल होता, तो मैं एक मिनट में वहां पहुंच जाता।”

बर्टन द्वारा बनाई गई कहानी पर आधारित 1993 की स्टॉप-मोशन एनिमेटेड फिल्म हैलोवीन टाउन के कद्दू राजा जैक स्केलिंगटन का अनुसरण करती है, जब वह क्रिसमस टाउन में ठोकर खाता है। क्रिसमस के विचार से इतना उत्सुक होने के बाद, वह हैलोवीन के बजाय इसे अपने शहर में फिर से बनाने की कोशिश करता है।

क्रिसमस से पहले का दुःस्वप्न वर्तमान में डिज़्नी+ पर स्ट्रीमिंग हो रही है।