News in Hindi

शेरोन स्टोन ने खुलासा किया कि वह ‘आभारी’ हैं कि उन्होंने अपने हॉलीवुड करियर के बजाय मातृत्व को प्राथमिकता दी

शेरोन स्टोन एक उभरती हुई हॉलीवुड स्टार थीं। फिर वह बिल्कुल गायब हो गई। फोटो/गेटी इमेजेज

शेरोन स्टोन “आभारी” महसूस करती हैं कि उन्होंने हॉलीवुड जीवन का पीछा करने के बजाय अपने करियर पर मातृत्व को प्राथमिकता दी।

65 वर्षीय अभिनेत्री – जिन्हें 2001 में ब्रेन ब्लीड का सामना करना पड़ा था – ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने परिवार को अपनी नंबर एक प्राथमिकता बनाने का कोई पछतावा नहीं है।

स्टोन – जिसके बेटे रोआन, 23 हैं; लेयर्ड, 18; और क्विन, 17 – ने बताया लोग पत्रिका: “मैं आभारी हूं कि मैंने मातृत्व को अपने जीवन के लिए एक स्वस्थ दृष्टिकोण के रूप में चुना और मैंने हॉलीवुड को प्राथमिकता नहीं दी, क्योंकि उन्होंने निश्चित रूप से मुझे प्राथमिकता नहीं दी।”

स्वास्थ्य खराब होने से पहले स्टोन फिल्म व्यवसाय में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं।

विज्ञापन

एनजेडएमई के साथ विज्ञापन करें।

लेकिन फिल्म स्टार का मानना ​​है कि वह “हार गई।” [her] करियर” उनकी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण था।

उसने कहा: “मैंने वे सभी चीजें खो दीं जो आपको लगता है कि आपकी असली पहचान और आपका जीवन हैं।”

स्टोन इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने बेसिक इंस्टिंक्ट और कैसीनो जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।
स्टोन इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्होंने बेसिक इंस्टिंक्ट और कैसीनो जैसी फिल्मों में अभिनय किया था।

इसके बावजूद, स्टोन अपने जीवन में इस समय जहां है, उससे खुश महसूस करती है।

उसने कहा: “मुझे वास्तव में इसका अधिकांश हिस्सा कभी वापस नहीं मिला, लेकिन मैं एक ऐसे बिंदु पर पहुंच गई हूं जहां मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, जहां मैं वास्तव में पहचानती हूं कि मैं काफी हूं।”

विज्ञापन

एनजेडएमई के साथ विज्ञापन करें।

इस बीच, स्टोन ने पहले सुझाव दिया था कि “मुश्किल” होने की उनकी प्रतिष्ठा ने उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है।

स्टोन ने सुझाव दिया कि
स्टोन ने सुझाव दिया कि “मुश्किल” होने की उनकी प्रतिष्ठा ने उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है।

अभिनेत्री वर्षों से विभिन्न मुद्दों पर मुखर रही हैं और स्टोन को लगता है कि उनकी ईमानदारी ने उनकी कमाई की क्षमता को कम कर दिया है।

उसने कहा डब्ल्यूएसजे पत्रिका: “मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मैं दुनिया में कहां हूं, यह देखने के लिए कि मेरी यात्रा कहां जा रही है।

“मुझे लगता है कि जब मैं ये सब बातें कह रहा था – कि अब कमला हैरिस, हमारी शानदार उपराष्ट्रपति, और मिशेल ओबामा और हिलेरी क्लिंटन अब महिलाओं के अधिकारों के बारे में उत्सुकता से चर्चा कर रही हैं, [it] मेरे फ़िल्मी करियर को काफी कठिन बना दिया।

“लोगों ने मुझे ‘मुश्किल’ पाया क्योंकि मैं उन चीज़ों के लिए पूछ रही थी और उन चीज़ों को पाने की उम्मीद कर रही थी जो मुझे लगा कि मेरे और अन्य महिलाओं के लिए सही और उपयुक्त हैं।”