Bollywood Homes

Bollywood Movie News

News in Hindi

विदिन सैंड, नियोम में शूट होने वाली पहली सऊदी अरब फिल्म का ट्रेलर आया – हॉलीवुड रिपोर्टर

[ad_1]

मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका-केंद्रित वितरक फ्रंट रो फिल्म्ड एंटरटेनमेंट और सऊदी अरब स्थित निर्माता अल सारिद फिल्म्स ने सऊदी अरब महाकाव्य का ट्रेलर लॉन्च किया है। रेत के भीतरयह सऊदी अरब की पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग नियोम में की गई है, जो देश का वह क्षेत्र है जो प्रस्तावित 500 अरब डॉलर के मेगासिटी का घर है।

यह फिल्म 9 नवंबर को फ्रंट रो फिल्म्ड एंटरटेनमेंट और प्रमुख सऊदी प्रदर्शक मुवी सिनेमाज के बीच संयुक्त उद्यम फ्रंट रो अरबिया और बाद में मध्य पूर्व के माध्यम से सऊदी सिनेमाघरों में व्यापक रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है। 2023 की शुरुआत में, फ्रंट रो अरबिया ने सऊदी परिवार की कॉमेडी के साथ एक बड़ी हिट हासिल की सत्तारजो अब तक की सबसे बड़ी स्थानीय फिल्म बन गई।

सऊदी फिल्म आयोग, नियोम और रियाद स्थित प्रोडक्शन कंपनी अलसारिड फिल्म्स द्वारा समर्थित, रेत के भीतर पहली बार फिल्म निर्माता मो अलातावी द्वारा लिखित और निर्देशित और रीम अलातावी और जाना दहलावी द्वारा निर्मित है।

इसमें राएद अलशम्मारी, अदवा फहद, मुहंद अलसालेह, फातिमा अलशरीफ और ओबैद अलवदानी के नेतृत्व में सभी सऊदी कलाकार शामिल हैं, और यह एक 23 वर्षीय तंबाकू व्यापारी का अनुसरण करता है जो अपने गांव में जल्दी से घर जाने के लिए अपने व्यापारिक काफिले से अलग हो जाता है। जहां उनकी पत्नी को पहला बच्चा होने वाला है। अब अकेले यात्रा करते समय, चोरों ने उस पर घात लगाकर हमला कर दिया और उसे मरा हुआ समझकर छोड़ गए। उसकी यात्रा जीवित रहने की खोज बन जाती है, साथ ही उसके कदमों के निशान पर भेड़िये का खतरा भी बढ़ जाता है। अपनी यादों से परेशान होकर, वह इस विशाल, अकेले, लेकिन प्रेरणादायक जंगल में अपनी विवेकशीलता को बनाए रखने के लिए संघर्ष करता है।

शूट को यथासंभव प्रामाणिक बनाने के लिए, प्रोडक्शन ने सेट पर एक असली भेड़िये का इस्तेमाल किया।

रेत के भीतर यह एक प्रमुख फिल्म स्थान और उत्पादन केंद्र बनने के अभियान के हिस्से के रूप में निओम के लिए एक और कदम है। 2021 में, रूपर्ट व्याट की रेगिस्तानी योद्धाएंटनी मैकी, आयशा हार्ट, शार्ल्टो कोपले और बेन किंग्सले द्वारा अभिनीत, वहां शूट करने वाली सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म बन गई, जबकि कॉन एयर के निदेशक साइमन वेस्ट ने हाल ही में घोषणा की कि वह अपनी अगली फिल्म, तलवार-और-सैंडल महाकाव्य फिल्माएंगे। अंतरावहाँ।

देखें रेत के भीतर नीचे ट्रेलर.

[ad_2]