News in Hindi

लिजा सोबेरानो की हॉलीवुड फिल्म ‘लिसा फ्रेंकस्टीन’ की फरवरी 2024 रिलीज डेट की घोषणा की गई है

मनीला, फिलीपींस – फिल्म स्टूडियो फोकस फीचर्स ने अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी “लिसा फ्रेंकस्टीन” की घोषणा की है, जिसमें उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म लिजा सोबेरानो ने अभिनय किया है, जो अगले साल वेलेंटाइन डे से एक सप्ताह पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

“लिसा फ्रेंकस्टीन” वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में 9 फरवरी को रिलीज़ के लिए निर्धारित है, जिसका अर्थ है कि फिलीपींस को संभवतः अंतर्राष्ट्रीय वितरक यूनिवर्सल पिक्चर्स के माध्यम से वेलेंटाइन डे से ठीक एक सप्ताह पहले फिल्म मिल सकती है।

यह फिल्म मार्वल और “बिग लिटिल लाइज़” की अभिनेत्री कैथरीन न्यूटन द्वारा निभाई गई एक गलत समझी जाने वाली किशोरी और “रिवरडेल” स्टार कोल स्प्राउसे द्वारा अभिनीत उसके हाई स्कूल क्रश की कहानी है, जो एक सुंदर विक्टोरियन लाश होती है।

फिल्म का सारांश इस प्रकार है, “चंचलपूर्ण भयावह परिस्थितियों के एक सेट के बाद उसे जीवन में वापस लाया जाता है, दोनों प्यार, खुशी … और रास्ते में कुछ खोए हुए शरीर के अंगों को खोजने के लिए एक जानलेवा यात्रा पर निकलते हैं।”

फिल्म के एक टीज़र में कैथरीन के चरित्र को टैनिंग मशीन की शक्ति को बढ़ाते हुए दिखाया गया है, जो कोल के मृत चरित्र को जगाता है, जो जागने के ठीक बाद अपना सिर उछालता है।

विज्ञापन देना




जारी रखने के लिए स्क्रॉल करें

“जूनो” के ऑस्कर विजेता लेखक डियाब्लो कोडी ने अपने फीचर निर्देशन में ज़ेल्डा विलियम्स के नेतृत्व में पटकथा लिखी थी।

ज़ेल्डा दिवंगत हास्य अभिनेता रॉबिन विलियम्स और उनकी पूर्व पत्नी मार्शा गार्सेस की इकलौती बेटी हैं, जो फिलिपिनो मूल की फिल्म निर्माता हैं (मार्शा के पिता का जन्म बोहोल में हुआ था, उनकी मां फ़िनिश हैं)।

लिज़ा, कैथरीन और कोल के साथ “लिसा फ्रेंकस्टीन” में हेनरी एकेनबेरी, जो क्रेस्ट और कार्ला गुगिनो भी अभिनय कर रहे हैं।

संबंधित: लिजा सोबेरानो को एनरिक गिल की शोबिज में वापसी पर गर्व है