News in Hindi

मैं नब्बे के दशक का पॉप स्टार था, जिसकी एक हॉलीवुड फिल्म बहुत बड़ी हिट थी

खचाखच भरे मैदानों में खेलने से लेकर ब्रिटेन के लापता लोगों को ढूंढने में मदद करने तक, जो यूले ने निश्चित रूप से कामकाजी स्पेक्ट्रम के दोनों छोर पर करियर का आनंद लिया है।

51 वर्षीया ने मूल रूप से 90 के दशक में बड़ी सफलता हासिल की थी, जहां उन्होंने प्रसिद्धि के साथ रोमांचक सफर का आनंद लिया था।

जो यूले को स्कार्लेट से प्रसिद्धि मिलीश्रेय: अलामी
अब वह एक मिसिंग पर्सन्स चैरिटी की सीईओ हैंश्रेय: अलामी

वह अपने दोस्त के साथ हल-आधारित पॉप जोड़ी स्कारलेट की कीबोर्डिस्ट और गायिका थीं चेरिल पार्कर.

1994 में, जो को स्कार्लेट के साथ सफलता मिली जब उनका ट्रैक इंडिपेंडेंट लव सॉन्ग चार्ट हिट बन गया।

यह ट्रैक अगले जनवरी में यूके सिंगल्स चार्ट पर 12वें नंबर पर पहुंच गया, जिसके परिणामस्वरूप लड़कियों को बेहद लोकप्रिय बीबीसी प्रतियोगिता ए सॉन्ग फॉर यूरोप में अतिथि सेलिब्रिटी के रूप में चुना गया।

इंडिपेंडेंट लव सॉन्ग आयरलैंड में शीर्ष 10 में गया और एक बड़ी हॉलीवुड फिल्म के साउंडट्रैक में शामिल करने के लिए चुना गया।

इसे 1996 में रिलीज़ हुई बेड ऑफ़ रोज़ेज़ में प्रदर्शित किया गया था जिसमें लोकप्रिय अभिनेता क्रिश्चियन स्लेटर ने अभिनय किया था।

हालाँकि ऐसा लगा कि बैंड के लिए दीर्घायु का कोई मतलब नहीं था, जब 1996 के अंत में उन्हें अपने रिकॉर्ड सौदे से हटा दिया गया।

इन दिनों, यूके की मिसिंग पीपल चैरिटी के सीईओ के रूप में जो पूरी तरह से अलग जीवनशैली का आनंद ले रहे हैं।

जो ने हाल ही में डेली मेल को अपने करियर में चौंकाने वाले बदलाव के बारे में बताया, जिसमें उन्हें बहुत अलग कारणों से 25 साल के अंतर के साथ वेम्बली एरेना स्टेज पर ले जाना पड़ा।

पूर्व संगीतकार ने प्रकाशन को बताया: “हमने वेम्बली और बर्मिंघम एनईसी जैसे स्थानों पर शीर्ष बैंड और गायकों के साथ दौरों का समर्थन किया।

“फिर कुछ साल पहले, यह पूरी तरह से फैल गया और मैं लापता लोगों की कहानी बताने के लिए फिर से उन स्थानों पर था।

“वह था अच्छा मंच के किनारे खड़े होकर यह जानना कि जब मैं मंच पर चलूँगा तो कैसा महसूस होगा।”

चैरिटी क्षेत्र में उनके काम और लापता लोगों को ब्रिटेन में सबसे आगे लाने के परिणामस्वरूप, जो को उनके 2022 जन्मदिन सम्मान में महारानी से ओबीई से सम्मानित किया गया था।

जो के काम के हिस्से के रूप में, उसने पिछले वर्ष लापता लोगों और उनके रिश्तेदारों के बीच 865 पुनर्मिलन की देखरेख करने में मदद की है।

एक विशेष रूप से भावनात्मक मामले को याद करते हुए, जो ने कहा: “मैं एक ऐसे परिवार से मिलना कभी नहीं भूलूंगा जिसका वयस्क बेटा छह साल से अधिक समय से लापता था।

“वह सबसे भावुक दोपहर थी जब उन्होंने मेरे साथ अपनी कहानी साझा की और उनके फोटो एलबम देखे, और उनकी माँ ने मेरी घर की यात्रा के लिए दो कस्टर्ड क्रीम बिस्कुट लपेटे।

“फिर, इतने महीनों के बाद, कुछ अच्छा नहीं हुआ समाचार – वह जीवित था। वह मानसिक रूप से संघर्ष कर रहा था स्वास्थ्य लेकिन उन्हें वापस एक साथ लाया गया और उनके रिश्ते को फिर से बनाया गया।

“आप उन पलों को नहीं भूलते।”

उसके करियर में जबरदस्त बदलाव आया हैश्रेय: अलामी