News in Hindi

द एराज़ टूर’ कॉन्सर्ट फ़िल्म का पूर्वावलोकन गुरुवार की शुरुआत में आयोजित किया जाएगा – समय सीमा

[ad_1]

टेलर स्विफ्ट के प्रशंसकों की खुशी के लिए उनकी नई एएमसी-वितरित कॉन्सर्ट फिल्म अब गुरुवार रात से शुक्रवार तक सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। मूलतः टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर कॉन्सर्ट फिल्म का शोटाइम शुक्रवार, 13 अक्टूबर को शाम 6 बजे (स्थानीय समय) शुरू होना था। बदलाव का कारण यह था कि स्विफ्ट चाहती थी कि फिल्म उसके भाग्यशाली दिन पर शुरू हो।

जैसा कि डेडलाइन ने रिपोर्ट किया है, कॉन्सर्ट फिल्म घरेलू स्तर पर $100 मिलियन की कमाई के साथ विदेशों में $150 मिलियन के सप्ताहांत के लिए अतिरिक्त $50 मिलियन की कमाई करने के लिए तैयार है।

संबंधित कहानियां

प्रदर्शनी

‘टेलर स्विफ्ट: द एराज़ टूर’ मूवी: टिकट, रिलीज़ तिथियां, प्रीमियर और कहां देखें

प्रदर्शनी

टेलर स्विफ्ट एट द ग्रोव: सड़क बंद होने और पुलिस की मौजूदगी के बीच सुपरस्टार की ‘एरास टूर’ फिल्म का प्रीमियर आज लग्जरी मॉल में होगा

जैसा कि डेडलाइन ने विशेष रूप से रिपोर्ट किया है, वह लॉस एंजिल्स में द ग्रोव में फिल्म का विश्व प्रीमियर आयोजित कर रही है, जिसमें स्विफ्टीज़ की भीड़ आने की उम्मीद है।

समय सीमा पर देखें

प्रीमियर समाप्त होने के बाद, स्विफ्ट ने समाचार को आधिकारिक बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

संबंधित: ‘टेलर स्विफ्ट: एराज़ टूर’ कॉन्सर्ट फ़िल्म की बिक्री ने ‘बार्बी’, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ को पीछे छोड़ दिया है।

“और मैं वास्तव में इस पर अपना दिमाग नहीं घुमा सकता लेकिन…।” देखिए आपने वास्तव में मुझसे क्या करवाया: अभूतपूर्व मांग के कारण हम शीघ्र पहुंच प्रदर्शन खोल रहे हैं एरास टूर कॉन्सर्ट फिल्म गुरुवार को अमेरिका और कनाडा में!! जैसा कि… कल,” एक इंस्टाग्राम पोस्ट पढ़ें।

पोस्ट में आगे कहा गया, “हम शुक्रवार और पूरे सप्ताहांत में अतिरिक्त शोटाइम भी जोड़ रहे हैं। सभी टिकट कल सुबह 10 बजे तक उपलब्ध होंगे। और यह शुक्रवार से दुनिया भर के 90 देशों में प्रदर्शित होगा। मैं इस फिल्म को देखने की इच्छा के लिए आपको जितना धन्यवाद दूं, कम है, जो मेरे पसंदीदा साहसिक कार्य को इतनी स्पष्ट रूप से दर्शाती है, जिसका मैं कभी हिस्सा रहा हूं: द एरास टूर। और सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक साहसिक कार्य है जिसमें हम अभी भी साथ हैं। अब कार में बैठो…”

संबंधित: ‘टेलर स्विफ्ट: द एराज़ टूर’ – ट्रेलर देखें

संबंधित: सिनेमार्क एरास टूर कॉन्सर्ट फिल्म के लिए निजी “स्विफ्टी पार्टियों” की पेशकश कर रहा है

संबंधित: टेलर स्विफ्ट मूवी को एक प्रमुख नाटकीय कार्यक्रम बनने के लिए एनएफएल की मदद की आवश्यकता नहीं है

संबंधित: ‘टेलर स्विफ्ट: एराज़ टूर’ कॉन्सर्ट फिल्म ने वैश्विक स्तर पर $100 मिलियन की अग्रिम बिक्री का आंकड़ा पार किया

[ad_2]