News in Hindi

थ्रीज़ कंपनी, शीज़ द शेरिफ़ स्टार 76 वर्ष की थीं – हॉलीवुड रिपोर्टर

एमी नामांकित और हिट शो की स्टार सुज़ैन सोमरस तीन की कंपनी और क्रमशः, रविवार को निधन हो गया. वह 76 वर्ष की थीं।

सोमर्स की पाम स्प्रिंग्स स्थित उनके घर पर स्तन कैंसर से शांतिपूर्वक मृत्यु हो गई, उनके लंबे समय से प्रचारक आर. कोरी हे ने घोषणा की।

“वह 23 वर्षों से अधिक समय तक स्तन कैंसर के आक्रामक रूप से बची रहीं। बयान में कहा गया है, सुज़ैन अपने प्यारे पति, एलन, अपने बेटे, ब्रूस और अपने तत्काल परिवार से घिरी हुई थी। “उनका परिवार 16 अक्टूबर को उनका 77वां जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा हुआ था। इसके बजाय, वे उसके असाधारण जीवन का जश्न मनाएंगे, और वे उसके लाखों प्रशंसकों और अनुयायियों को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने उसे बहुत प्यार किया।

अभिनेत्री को उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता था वह शेरिफ हैएफ और सीरियल माँ.

16 अक्टूबर, 1946 को सैन ब्रूनो, कैलिफ़ोर्निया में जन्मी, सुज़ैन मैरी महोनी एक आयरिश-अमेरिकन कैथोलिक परिवार में चार बच्चों में से तीसरी थीं। उनके पिता, फ्रैंक, एक मजदूर थे, और उनकी माँ, मैरियन, एक चिकित्सा सचिव थीं। उन्होंने कहा, जब वह 6 साल की थी, तो उसके पिता शराबी बन गए और अक्सर उसका नाम लेकर पुकारते थे।

सोमर्स ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में की जब उन्होंने छोटी, बिना श्रेय वाली भूमिकाएँ निभाईं। बुलिट, डैडीज़ गॉन ए-हंटिंग और मूर्ख लोग. उनकी पहली श्रेय भूमिका 1973 के दशक में “टी-बर्ड में गोरी” के रूप में थी अमेरिकी भित्तिचित्र।

वह काम पर उतर आई स्टार्स्की और हच, जहां उन्होंने तीन अलग-अलग किरदार निभाए। जैसे टीवी शो पर कुछ और वर्षों के एकल भागों के बाद लोट्सा लक!, द रॉकफोर्ड फाइल्स और एक बार में एक दिनसोमर्स को क्रिसी स्नो के रूप में उनकी सफल भूमिका मिली तीन की कंपनीजिसके लिए उन्हें गोल्डन ग्लोब नामांकन प्राप्त हुआ।

तीन की कंपनी, जो 1977-84 तक एबीसी पर चलता था, तीन रूममेट्स का अनुसरण करता था: दो एकल महिलाएं (सोमर्स और जॉयस डेविट) और एक पुरुष (जॉन रिटर), महिलाओं ने अपने मकान मालिक को खुश करने के लिए रिटर के जैक ट्रिपर को समलैंगिक बताया। सिटकॉम में हिजिंक शुरू हो गई।

1980 में, सोमर्स ने 30,000 डॉलर प्रति एपिसोड से बढ़ाकर 150,000 डॉलर प्रति एपिसोड करने की मांग की, जो रिटर की कमाई के बराबर था और उस समय के अन्य पुरुष सिटकॉम सितारों के वेतन के बराबर था। एबीसी ने केवल $5,000 की बढ़ोतरी की पेशकश की, और नेटवर्क द्वारा उसे निकाले जाने से पहले सोमरस दो एपिसोड टेपिंग से चूक गए।

“हमारे दोबारा बातचीत करने से एक रात पहले, मुझे एक दोस्त का फोन आया, जिसका एबीसी में ऊंचे स्तर पर कनेक्शन था, और उसने कहा, ‘वे बाजार में एक नन को फांसी देने जा रहे हैं, और वह नन सुज़ैन है,'” सोमरस के पति और प्रबंधक एलन हैमेल को याद किया गया हॉलीवुड रिपोर्टर 2015 में। “नेटवर्क ऐसा करने को तैयार था क्योंकि उस वर्ष की शुरुआत में महिलाएं शामिल थीं लावर्न और शर्ली उन्होंने जो माँगा था वह मिल गया था और वे इस पर रोक लगाना चाहते थे। वे रसायन विज्ञान को नष्ट कर देंगे कंपनी अपनी बात रखना।”

सोमर्स को 1991 में कैरल फोस्टर लैंबर्ट के रूप में दूसरी प्रमुख भूमिका मिली क्रमशः. उन्होंने और पैट्रिक ने एक विधवा माँ और तलाकशुदा पिता की भूमिका निभाई, जिन्हें जल्द ही प्यार हो गया और उन्होंने छुट्टियों में शादी कर ली। फिर दोनों ने अपने परिवारों – सोमरस की दो बेटियाँ और छोटा बेटा और डफी के दो लड़के और टॉमबॉय लड़की बीच का बच्चा – को एक छत के नीचे मिला दिया। 90 के दशक का सिटकॉम, जो नेटवर्क के टीजीआईएफ फ्राइडे-नाइट प्रोग्रामिंग के हिस्से के रूप में एबीसी पर छह सीज़न तक चला और फिर सीबीएस पर एक सीज़न चला, सौतेले भाई-बहनों और उनके माता-पिता के बीच पैदा हुए संघर्षों पर केंद्रित था।

अप्रैल 2013 में, डफी ने बताया टीहृदय कि वह इसके लिए तैयार होगा क्रमशः पुनर्मिलन. “द क्रमशः कलाकारों के साथ रहना बहुत अद्भुत था,” उन्होंने कहा। “वे मेरा परिवार थे, और मुझे लगता है कि ये लोग कहां हैं, इसके बारे में दो घंटे का विशेष समय – एक वृत्तचित्र नहीं, बल्कि वास्तव में एक शो कर रहा हूं – यह देखना कि वे सभी वर्षों में कहां आते हैं [would be great]. उस नासमझ फ्रैंक लैंबर्ट के किरदार को फिर से निभाना बहुत मजेदार होगा, जिसकी उम्र 25 साल और होगी।”

सोमर्स की अंतिम ऑनस्क्रीन अभिनय भूमिका 2001 में आई कहो ऐसा नहीं है, जिसमें उन्होंने क्रिस क्लेन की माँ का किरदार निभाया था।

2005 में, उन्होंने एक महिला-शो नामक शो में अपना ब्रॉडवे डेब्यू किया थंडरबर्ड में गोरा. इसमें उनके जीवन और करियर के बारे में विस्तार से बताया गया है, लेकिन खराब समीक्षाओं और निराशाजनक टिकट बिक्री के बाद यह केवल एक सप्ताह तक ही चली।

अभिनेत्री को 1990 के दशक में थाईमास्टर व्यायाम उपकरण के इन्फोमेशियल के लिए भी जाना जाता था, जिसे घुटनों के बीच रखा जाता था और जांघों को टोन करने के लिए दबाया जाता था। मार्च 2022 में, सोमर्स ने उत्पाद की सफलता के बारे में बात की हॉलीवुड रो पॉडकास्ट। उस समय, 15 मिलियन थाईमास्टर्स $19.95 प्रति के हिसाब से बेचे गए थे, जिसके परिणामस्वरूप सोमर्स ने केवल बिक्री से लगभग $300 मिलियन कमाए।

2012 में, उन्होंने अपना ऑनलाइन टॉक शो लॉन्च किया, सुज़ैन सोमरस ब्रेकिंग थ्रू, जहां उसकी उसके साथ सुलह हो गई तीन की कंपनी सह-कलाकार डेविट। अभिनेत्रियों ने 31 वर्षों में एक-दूसरे को नहीं देखा या बात नहीं की। आगे उसी वर्ष में, सुजैन शोजिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ मेजबान के लिए एमी नामांकन मिला, लाइफटाइम नेटवर्क पर प्रसारित किया गया, जहां सोमर्स ने मेहमानों का स्वागत किया और स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित कई विषयों को कवर किया।

संबंधित: मॉर्गन फेयरचाइल्ड, लीज़ा गिबन्स, मेगिन केली और अन्य सुज़ैन सोमरस को याद करते हैं: “इतने सारे लोगों के लिए प्रकाश”