News in Hindi

टेलर स्विफ्ट की ‘एराज़ टूर’ हॉलीवुड मूवी प्रीमियर के अंदर: देखें उन्होंने उपस्थित प्रशंसकों से क्या कहा

टेलर स्विफ्ट एक “कोर मेमोरी” जैसी रात थी प्रीमियर पर उसके नए कॉन्सर्ट डॉक का, टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर.

33 वर्षीय सुपरस्टार ने बुधवार की रात अपने दोस्तों के साथ सेल्फी ली, गाना गाया और गले मिले द ग्रोव आई के एएमसी थियेटर्स मेंn लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया। प्रसिद्ध थिएटर के सामने तस्वीरें खिंचवाते समय स्विफ्ट मुस्कुराईं और घूम-घूमकर स्विफ्टियों का अभिवादन किया, जिनमें से कई लोग घंटों से इंतजार कर रहे थे और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लंबी दूरी तय की थी।

कॉन्सर्ट फिल्म को पहली बार देखने के लिए उपस्थित प्रशंसकों से कहा गया कि वे स्विफ्ट के दौरे के दौरान पहने जाने वाले फ्रेंडशिप ब्रेसलेट की तरह पहनें और उन्हें दो घंटे और 48 मिनट की फिल्म के दौरान गाने और नृत्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

फ़िल्म का प्रीमियर थिएटर के भीतर 13 स्क्रीनों पर हुआ, जिसमें मुट्ठी भर सेलिब्रिटी स्विफ्टीज़ उपस्थित थे। बेयोंस बाहर निकलने वालों में से एक था समर्थन दिखाने के लिए, एडम सैंडलर और उनके परिवार के साथ, मारेन मॉरिस, मौली सिम्स, हेली किओको, करामो ब्राउन, सिमू लियू, हैरी जॉसी, राइली अर्नोल्ड, बेक्का टिली, फ्लेवा फ्लेव, जूलिया गार्नर, मारिस्का हरजीत और केली टेलर, जिन्होंने स्कोर किया एएमसी के थिएटर दो के अंदर स्क्रीनिंग के लिए स्विफ्ट के बगल में एक प्रतिष्ठित सीट। स्विफ्ट का परिवार – जिसमें माँ एंड्रिया, पिता स्कॉट और भाई ऑस्टिन भी शामिल थे।

टेलर स्विफ्ट
मैट विंकेलमेयर/गेटी इमेजेज़
वैलेरी मैकॉन/एएफपी गेटी इमेजेज के माध्यम से
मैट विंकेलमेयर/गेटी इमेजेज़

हार्दिक टिप्पणियाँ साझा करने के लिए स्विफ्ट व्यक्तिगत रूप से 13 थिएटरों में से प्रत्येक में रुकी।

“मैं आपको हमारे साथ अपनी शाम बिताने की इच्छा के लिए धन्यवाद कहना चाहती थी। यह ईमानदारी से बहुत पागलपन है। यह मेरे लिए एक मुख्य स्मृति है,” उसने थिएटर दो में भीड़ से कहा, यह देखते हुए कि वे “अटक गए” थे उसे ऐसा लगा जैसे वह उनके साथ फिल्म देख रही होगी।

उन्होंने कहा, “इस दौरे की प्रस्तावना में मैं यह कहूंगी कि मुझे ऐसा करने में हमेशा मजा आया है। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि संगीत मेरा करियर है।” “यह मेरे लिए पागलपन है, जैसे, मुझे यह हमेशा से पसंद रहा है। मैंने एराज़ टूर पर जितना मज़ा किया, उसका एक अंश भी पहले कभी नहीं लिया। इसलिए मैं कहना चाहता हूं, इस कमरे में मेरे दोस्त हैं। मेरे पास इस कमरे में मेरे अद्भुत बैकअप गायक हैं, हाँ! और मुझे बस इतना कहना है, मंच पर मेरे साथी कलाकारों, नर्तकियों, बैंड, मेरे सहायक गायकों की तरह, वे हर रात मंच पर जाते हैं – बीमारी में या स्वास्थ्य में, किसी भी मौसम की स्थिति में हम सामना करेंगे, चाहे हमारे जीवन में कुछ भी चल रहा हो – हम उस मंच पर मुस्कुराते हुए नाच रहे थे क्योंकि दूसरी तरफ हमें मिला था, और वह आप थे।

स्विफ्ट ने आगे कहा, “आपको इसकी कितनी परवाह थी, जैसे, यह बिल्कुल सब कुछ था। इसलिए मुझे लगता है कि आप देखेंगे, आप निश्चित रूप से इस फिल्म में मुख्य पात्र हैं क्योंकि यही बात इस दौरे को जादुई बनाती है। यही बात इसे किसी भी चीज़ से अलग बनाती है मैंने अपने जीवन में क्या किया है। जैसे, विस्तार पर ध्यान। आपकी तैयारी। आपका जुनून। आपकी तीव्रता। जैसे, आपने इन शो की इतनी परवाह की और इससे हमारे लिए बहुत फर्क पड़ा। इसने हमें और भी अधिक शो जोड़ने के लिए प्रेरित किया और बस भ्रमण करते रहिए और मुझे लगता है कि मैंने कभी भी किसी भी चीज़ के बारे में ऐसा महसूस नहीं किया है। जिस तरह से मैं इस अनुभव के बारे में महसूस करता हूं जो हमें मिला है और जारी रहेगा।”

गायिका ने अपनी प्रबंधन टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ऐसे “जुनूनी” समूह के साथ काम करने के लिए “गर्व” और “भाग्यशाली” हैं। स्विफ्ट ने फिल्म निर्माता सैम रिंच की भी “अविश्वसनीय” निर्देशक के रूप में सराहना की, और कहा कि वह कैमरा ऑपरेटरों से लेकर फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन क्रू तक सभी के काम से “बहुत सम्मानित” थीं।

उन्होंने अपनी टिप्पणी समाप्त करते हुए कहा, “आइए खूब धमाल करें, दोस्तों! आने के लिए धन्यवाद।”

दर्शकों के पीओवी से अपने स्वयं के शो का आनंद लेते हुए, स्विफ्ट ने गायन और नृत्य करते हुए रात बिताई “यू बिलॉन्ग विद मी” पर ताली बजाएं, “डेलिकेट” के दौरान भीड़ के “1, 2, 3 एलजीबी” नारे में शामिल हों, और “ऑल टू वेल” के दौरान “फ**क द पितृसत्ता” चिल्लाएं। स्विफ्ट “शैंपेन प्रॉब्लम्स” देखते समय टेलर – माइल्स टेलर की पत्नी, जिन्होंने उनके “आई बेट यू थिंक अबाउट मी (टेलर का संस्करण)” संगीत वीडियो में अभिनय किया था – से लिपट गईं और उन्हें अक्सर चीजों को नोटिस करते हुए और उन्हें इंगित करते हुए देखा गया। पूरे शो के दौरान मित्र और नर्तक। वह एक बिंदु पर हंसने से खुद को नहीं रोक सकी और देखते-देखते फूट-फूट कर रोने लगी उसका कुख्यात स्टेज डाइव.

जैसे ही क्रेडिट शुरू हुआ और स्विफ्ट थिएटर से बाहर निकलने के लिए तैयार हुई, उसे सैंडलर के अलावा किसी और ने नहीं रोका और अपनी पत्नी, जैकी और बेटियों, सैडी और सनी से मिलवाया। इसके बाद महान हास्य अभिनेता ने स्वाभाविक रूप से स्विफ्टी डैड की भूमिका में कदम रखा क्योंकि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ गायक की एक तस्वीर खींची।

Fandango

युग फ्लिक पहले ही रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। 5 अक्टूबर तक, ए.एम.सी इसकी घोषणा की युग $100 मिलियन को पार कर गया वैश्विक अग्रिम टिकट बिक्री राजस्व में।

जब स्विफ्ट ने अगस्त में महाकाव्य संगीत कार्यक्रम वृत्तचित्र की घोषणा की, तो उन्होंने इस दौरे को “मेरे जीवन का अब तक का सबसे सार्थक, इलेक्ट्रिक अनुभव” कहा।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, “मुझे आपको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि यह जल्द ही बड़े पर्दे पर आएगी।” “13 अक्टूबर से आप उत्तरी अमेरिका के सिनेमाघरों में कॉन्सर्ट फिल्म का अनुभव ले सकेंगे! टिकट अब amctheatres.com पर बिक्री पर हैं। एरास पोशाक, दोस्ती कंगन, गायन और नृत्य को प्रोत्साहित किया गया 1, 2, 3 एलजीबी!!!! (iykyk)”

एरास टूर यह स्विफ्ट का छठा संगीत कार्यक्रम है, और यह उसके अब तक के करियर का सबसे बड़ा और सबसे सफल दौरा है।

यूएस लेग 17 मार्च को ग्लेनडेल, एरिज़ोना के स्टेट फ़ार्म स्टेडियम में शुरू हुआ और 9 अगस्त तक जारी रहा और समापन हुआ। लॉस एंजिल्स के सोफी स्टेडियम में छह रात की दौड़।

स्विफ्ट ने हाल ही में मैक्सिको सिटी में चार-शो का पड़ाव पूरा किया है, और नवंबर में ब्यूनस आयर्स में शो के साथ मंच पर लौटने से पहले दो महीने का ब्रेक ले रही है। इस दौरान, उन्होंने कैनसस सिटी चीफ्स के साथ रोमांस की अफवाहों को हवा दी है ट्रैविस केल्स उनके दो एनएफएल खेलों में भाग लेकर। उन्हें अपनी गर्ल स्क्वाड के साथ न्यूयॉर्क शहर में भी देखा गया है, जिसमें शामिल हैं सोफी टर्नर और जीवंत ब्लेक.

कनाडा के टोरंटो में रोजर्स सेंटर में छह रात की दौड़ के बाद, एरास टूर 23 नवंबर, 2024 को समाप्त होने वाला है।

टेलर स्विफ्ट | एरास टूर शुक्रवार, 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संबंधित सामग्री: