News in Hindi

जब आप हेलोवीन पर ट्रिक-या-ट्रीट से बाहर न हों तो देखने के लिए शीर्ष 5 डरावनी फिल्में | हॉलीवुड

चूंकि यह अक्टूबर के मध्य में है, हैलोवीन के केवल दो सप्ताह दूर होने के कारण माहौल काफी डरावना होता जा रहा है। हॉरर मूवी मैराथन के लिए तैयार होने का इससे बेहतर कोई समय नहीं है। हमने डरावनी फिल्मों की एक सूची तैयार की है जिन्हें आप इस डरावनी छुट्टियों के मौसम में देख सकते हैं जब आप ट्रिक-या-ट्रीट से बाहर नहीं हैं।

डरावनी डरावनी फिल्में (इंस्टाग्राम)
डरावनी डरावनी फिल्में (इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: इस डरावने मौसम में आज़माने के लिए शीर्ष 5 हैलोवीन रेसिपी

वंशानुगत

हेरेडिटरी एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन अरी एस्टर ने 2018 में अपने फीचर निर्देशन के रूप में किया था। दुनिया भर के आलोचकों ने फिल्म को अब तक की “सबसे डरावनी” हॉरर फिल्मों में से एक करार दिया है। फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “जब ग्राहम परिवार के मुखिया का निधन हो जाता है, तो उनकी बेटी और पोते-पोतियां अपने वंश के बारे में रहस्यमय और तेजी से भयावह रहस्यों को उजागर करना शुरू कर देते हैं, जो उन्हें विरासत में मिले भयावह भाग्य से बचने की कोशिश करते हैं।”

फिल्म को IMDb रेटिंग 7.3 और रॉटेन टोमाटोज़ पर 90% मिली है। A24 की हॉरर फिल्म केविन फ़्रेक्स, लार्स नुडसन और बडी पैट्रिक द्वारा निर्मित है। टोनी कोलेट, एलेक्स वोल्फ, मिल्ली शापिरो, एन डाउड और गेब्रियल बर्न मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पोप का ओझा

पोप्स एक्सोरसिस्ट 2023 की एक डरावनी फिल्म है जो “फादर गेब्रियल अमोर्थ, वेटिकन के मुख्य ओझा, जो शैतान और निर्दोष-आवेश वाले राक्षसों से लड़ते हैं” के इर्द-गिर्द घूमती है। रसेल क्रो-स्टारर फिल्म “एक पुजारी का एक विस्तृत चित्र है जिसने अपने जीवनकाल में 100,000 से अधिक भूत-प्रेत भगाने का काम किया।” यह जूलियस एवरी द्वारा निर्देशित और डौग बेलग्रेड द्वारा निर्मित है। क्रो के साथ, फिल्म में अभिनय करने वाले कलाकार हैं – डैनियल ज़ोवाट्टो, एलेक्स एसोसे और फ्रेंको नीरो।

मध्य ग्रीष्म

मिडसमर 2019 की लोक हॉरर फिल्म है, जिसमें फ्लोरेंस पुघ, जैक रेनोर, विलियम जैक्सन हार्पर, विल्हेम ब्लोमग्रेन, एलोरा टोर्चिया, आर्ची मेडकेवे और विल पॉल्टर ने अभिनय किया है। फिल्म का लेखन और निर्देशन अरी एस्टर (वंशानुगत) द्वारा किया गया है। फिल्म के सारांश में लिखा है, “एक जोड़ा एक ग्रामीण गृहनगर के प्रसिद्ध स्वीडिश मध्य-ग्रीष्म उत्सव को देखने के लिए उत्तरी यूरोप की यात्रा करता है। एक सुखद वापसी के रूप में जो शुरू होता है वह जल्द ही एक बुतपरस्त पंथ के हाथों तेजी से हिंसक और विचित्र प्रतिस्पर्धा में बदल जाता है।

फिल्म को अक्सर सभी समय की “सबसे परेशान करने वाली” फिल्मों में से एक करार दिया जाता है और रॉटेन टोमाटोज़ पर इसकी IMDb रेटिंग 7.1 और 83% है।

चुड़ैल

2015 की फंतासी हॉरर फिल्म “1630 के दशक के न्यू इंग्लैंड में जादू टोने, काले जादू और कब्जे की ताकतों द्वारा टूटे हुए एक परिवार” के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉबर्ट एगर्स द्वारा लिखित और निर्देशित, द विच को “भयानक,” “परेशान करने वाला,” और “सबसे डरावना” जैसे लेबल मिले हैं। फिल्म में अन्या टेलर-जॉय, राल्फ इनसन और केट डिकी हैं। इसकी IMDb रेटिंग 7.0 और रॉटेन टोमेटोज़ रेटिंग 90% है।

दुष्ट मृत उदय

2023 हॉरर-गोर फिल्म के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “मांस रखने वाले राक्षसों के उदय से दो बिछड़ी हुई बहनों के बीच पुनर्मिलन कम हो जाता है, जिससे उन्हें अस्तित्व के लिए एक प्रारंभिक लड़ाई में धकेल दिया जाता है क्योंकि उन्हें परिवार के सबसे बुरे सपने का सामना करना पड़ता है। ” यह ली क्रोनिन द्वारा लिखित और निर्देशित है और वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा वितरित है। फिल्म में लिली सुलिवन, एलिसा सदरलैंड, मॉर्गन डेविस, गैब्रिएल इकोल्स और नेल फिशर हैं।