News in Hindi

कनाडाई लड़के ने जवान की समीक्षा की, 3 चीजें साझा कीं जो हॉलीवुड और मार्वल सीख सकते हैं | बॉलीवुड

शाहरुख खान की जवान ने दुनिया भर से प्रशंसा अर्जित की है और इसके प्रशंसकों में शामिल हो गए हैं यूट्यूबर द कैनेडियन लैड। पहली बार, फिल्म समीक्षक ने जवान की समीक्षा साझा की और यहां तक ​​​​कि तीन चीजें भी बताईं जो हॉलीवुड, विशेष रूप से मार्वल फिल्म से सीख सकते हैं। उन्होंने वीडियो में उनके महिला किरदारों, एक्शन सीन्स से लेकर टाइटल ट्रैक तक सभी की तारीफ की. यह भी पढ़ें: जवान ने रचा इतिहास, कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी दुनिया भर में 1100 करोड़ रु

जवान के एक दृश्य में शाहरुख खान।

वह जवान की अपनी समीक्षा में कहते हैं, “फिल्म के कुछ एक्शन दृश्य मेरे द्वारा पहले देखे गए दृश्यों से भिन्न हैं। वास्तव में बढ़िया बात यह है कि इसमें पुरुष चरित्र को ख़राब दिखाए बिना सशक्त महिला पात्र हैं। इस समय हॉलीवुड में इसकी कमी है, खासकर मार्वल फिल्मों में जहां वे मजबूत महिला किरदार बनाने की कोशिश करते हैं लेकिन अक्सर सफल नहीं होते हैं। लेकिन जवान इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण है कि दोनों पहलुओं को कैसे संतुलित किया जाए।”

हॉलीवुड जवान से बहुत कुछ सीख सकता है

उन्होंने 3 चीजें साझा कीं, जिन्हें हॉलीवुड “अपने पिछले गौरव पर लौटने के लिए” जवान से सीख सकता है। नयनतारा, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान द्वारा निभाए गए महिला पात्रों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हॉलीवुड के लिए नोट्स लेने के लिए पहले बिंदु के रूप में “महिला सशक्तिकरण सही किया” को सूचीबद्ध किया।

दूसरे, उन्होंने फिल्म में “अत्यधिक एक्शन” की सराहना की। उन्होंने कहा, “एक्शन दृश्यों को जमीनी स्तर पर नहीं दिखाया जाना चाहिए, उन्हें शीर्ष पर होना चाहिए ताकि वे एक नायक और एक सुपरहीरो के बीच की रेखा को धुंधला कर दें। और वर्तमान मार्वल चरण 4 और 5 में यही गायब है।

तीसरा, उन्होंने फिल्म में दीपिका पादुकोण की ऐश्वर्या राठौड़ और प्रियामणि की लक्ष्मी जैसे किरदारों द्वारा सामना किए गए “वास्तविक परिणामों” की ओर इशारा किया। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में कोई भी दृश्य जबरदस्ती या अतिरिक्त नहीं लगता।

जवान की कैनेडियन लैड समीक्षा पर प्रतिक्रियाएँ

वीडियो पर टिप्पणी करते हुए, एक यूट्यूब उपयोगकर्ता ने लिखा, “वस्तुतः आप महिला सशक्तिकरण को इसी तरह चित्रित करते हैं, शी-हल्क में हमने जो बकवास देखी, उसके विपरीत, इसमें जबरदस्ती महसूस नहीं होती है और महिलाएं लगातार अपनी पीड़ाओं के बारे में बात नहीं करती हैं। और पुरुष पात्रों को नीचा दिखाना…स्पष्टीकरण पसंद आया।” दूसरे ने लिखा, “आपने सही समझा। कोई भी भौतिकी सीखने के लिए फिल्में नहीं देखता है, हमें मनोरंजन की आवश्यकता है और जवान इसे बंडलों में प्रदान करता है। एक टिप्पणी में यह भी पढ़ा गया: “एक भारतीय के रूप में मैं गवाही दे सकता हूं, हॉलीवुड को हमसे कुछ भी सीखने की ज़रूरत नहीं है, उसे बस उन चीज़ों को याद रखने की ज़रूरत है जो वह एक बार जानता था।”

मनोरंजन! मनोरंजन! मनोरंजन! 🎞️🍿💃 हमें फॉलो करने के लिए क्लिक करें व्हाट्सएप चैनल 📲 गपशप, फिल्मों, शो, मशहूर हस्तियों की आपकी दैनिक खुराक सभी एक ही स्थान पर अपडेट होती है