News in Hindi

आर्ट एसोसिएशन हॉलीवुड निर्माता बार्बी की केर्न नदी घाटी के बारे में फिल्म दिखाता है

दो बार एमी ने हॉलीवुड निर्देशक और छायाकार चक बार्बी को नामांकित किया | कैथरीन स्टैचोविआक

पूरी घाटी में बैठकों की श्रृंखला में पहला मंच, शनिवार, 7 अक्टूबर को वोफ़र्ड हाइट्स में कला केंद्र में मिला।

केर्न रिवर वैली आर्ट एसोसिएशन के अनुदान समन्वयक, आर्ट सिडनर ने फिल्म “कर्न रिवर वैली होराइजन्स” का परिचय देते हुए सामुदायिक बैठक की शुरुआत की।

चक बार्बी ने अपनी पत्नी टैमी के साथ मिलकर सिडनर द्वारा केर्न वैली के बारे में लिखी गई नई फिल्म का निर्माण किया।

केआरवीएए ने घाटी के इतिहास, वर्तमान चुनौतियों और भविष्य के लक्ष्यों को संबोधित करने के लिए बार्बी को फिल्म के लिए नियुक्त किया।

बैठक का कुल कारण समुदाय में मदद करने के लिए स्वयंसेवकों की तलाश करना और औद्योगिक कला केंद्र के मिशन को आगे बढ़ाना था, जिसे एसोसिएशन जल्द ही खोलने की योजना बना रहा है, हालांकि फिल्म में विभिन्न स्रोतों से कैरियर के अवसरों और स्वयंसेवा के बारे में बात की गई थी जो समुदाय को संबोधित करेगी। घाटी में सुधार की जरूरत है.

सिडनर ने कहा, “यह उस दृष्टिकोण के बारे में है कि केर्न नदी घाटी क्या हो सकती है।” “हम आपको बताने जा रहे हैं कि हम क्षेत्र में गरीबी की समस्या से निपटने के लिए क्या कर रहे हैं।”

सिडनर द्वारा बैठक खोलने के बाद, बार्बी ने एक बयान दिया।

बार्बी ने दर्शकों से कहा, “यह फिल्म वास्तव में कला संघ के दिमाग की उपज है।” “वे उन विचारों के साथ आए जो इस फिल्म में व्यक्त किए गए हैं। और उन्होंने मेरी पत्नी टैमी और मुझसे पूछा कि क्या हम फिल्म को एक साथ बनाएंगे। हम इसे करने के लिए कहने पर रोमांचित थे। और यह वास्तव में एक अद्भुत परियोजना में बदल गई।”

दो बार एमी नामांकित हॉलीवुड निर्देशक और छायाकार, जो हाई स्कूल के दौरान घाटी में रहे और सैन फ्रांसिस्को में फिल्म स्कूल में पढ़े, उन्होंने पहले हॉलीवुड में अपना करियर बनाया। उन्होंने लेखक-निर्देशक रॉबर्ट बर्नेट की फिल्म “फ्री एंटरप्राइज” में विलियम शेटनर के साथ काम किया। अंततः वह सेवानिवृत्त होने के लिए घाटी लौट आये।

बार्बी ने केर्न वैली सन को पिछले साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने घाटी के समृद्ध इतिहास पर बॉब पॉवर्स की किताबों पर आधारित एक वृत्तचित्र श्रृंखला बनाई है। उन्होंने ऑइलडेल में मर्ले हैगार्ड के बचपन के घर के बारे में एक फिल्म भी बनाई, और संगीत, “बेकर्सफील्ड साउंड” के इतिहास के बारे में एक फिल्म पर काम किया।

फिल्म केर्न रिवर वैली होराइजन्स में केर्न रिवर वैली चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष फ्रेड क्लार्क और कर्नविले चैंबर ऑफ कॉमर्स के ओरियन सैंडर्स शामिल थे, जो सार्वजनिक अधिकारियों को संबोधित करने के लिए घाटी से समूहों को एकजुट करने के बारे में बात कर रहे थे।

घाटी की डॉक्यूमेंट्री में एक और आवाज़ कर्न वैली हेल्थकेयर डिस्ट्रिक्ट के निदेशक मंडल के रॉस इलियट की थी जो अस्पताल के नर्सिंग सहायक प्रशिक्षण कार्यक्रम सहित कर्न वैली अस्पताल में अवसरों के बारे में बात कर रहे थे।

फिल्म में केर्न काउंटी फायर डिपार्टमेंट, ब्यूरो ऑफ लैंड मैनेजमेंट, केर्न काउंटी शेरिफ कार्यालय, आर्मी कॉर्प ऑफ इंजीनियर्स, यूएस फॉरेस्ट सर्विस, व्यवसाय के मालिक स्टीव स्प्रेडलिन, रेस्तरां के मालिक चेरिल बोर्थिक, शिक्षक एरिन वुडवर्ड और किसान पशुपालक डेल क्रेइटन के कर्मचारी शामिल थे।

फिल्म में शामिल विषयों में वन्य जीवन और पर्यावरण का संरक्षण और संरक्षण, अपराध, आग और सार्वजनिक सुरक्षा, स्वास्थ्य और शिक्षा, और संपत्ति और पानी के अधिकार, व्यापार, राजनीति, कैरियर के अवसर, पर्यटन, मनोरंजन, और कई अन्य शामिल थे।

यह मंच केर्न डांस अलायंस क्रिएटिव कॉर्प्स और कैलिफ़ोर्निया आर्ट्स काउंसिल के अनुदान के माध्यम से संभव हुआ।

बार्बी ने कहा, “आर्ट सिडनर बहुत अधिक श्रेय के पात्र हैं,” टैमी और मैंने जिस तरह से हम जानते हैं उस तरह से फिल्म को एक साथ रखने का काम किया। लेकिन इस फिल्म की भावना कला संघ से संबंधित है।

श्रृंखला में भविष्य के मंचों की योजना बोडफिश/लेक इसाबेला – 4 नवंबर, माउंटेन मेसा/स्क्विरेल माउंटेन वैली – 2 दिसंबर, वेल्डन/साउथलेक/ओनिक्स – 3 फरवरी और कर्नविले – 2 मार्च के लिए बनाई गई है।

KRVAA के आगामी आर्टवॉक के बारे में जानकारी के लिए, वोफ़र्ड हाइट्स में वे जो औद्योगिक कला केंद्र खोल रहे हैं, KRVAA के अध्यक्ष क्रिस्टोफर फोल्सम ने घोषणा की है कि इसे “अल्केमी”, एसोसिएशन की कला परित्याग परियोजना और आगामी कार्यशालाओं और कार्यक्रमों के नाम से जाना जाएगा। KRVAA का फेसबुक https://www.facebook.com/KernRiverValleyArtAssociation पर और इसकी वेबसाइट पर https://www.krvaa.org.

(कर्न रिवर वैली आर्ट एसोसिएशन के अनुदान समन्वयक, आर्ट सिडनर। फोटो कैथरीन स्टैचोविएक द्वारा।)